Header Ads

AAP TAK NEWS :Coronavirus Bihar News Update:बिहार में आज फिर मिले 19 नए मरीज, संख्या पहुंची 242 #

बिहार में शनिवार को आई तीसरी और चौथी रिपोर्ट में 4 कोरोना पॉजिटिव केस और मिले हैं। इस तरह शनिवार को कुल 19 नए मरीज मिले हैं। तीसरी रिपोर्ट में मिले संक्रमित मरीज पटना के खाजपुरा का रहने वाला है। वहीं चौथी रिपोर्ट के संक्रमित कैमूर, वैशाली व बक्‍सर जिले के हैं। इसमें दो म‍हिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।
       

                           
 इसके पहले दूसरी जांच रिपोर्ट में 10 और नए कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई, जिसमें कैमूर के पांच, बक्सर के चार औऱ पटना के खाजपुरा का एक मरीज शामिल हैं। वहीं शनिवार को आई पहली Covid 19 की जांच रिपोर्ट में पांच मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिनमें दो मरीज रोहतास के, एक कुर्था अरवल का, एक आरा, भोजपुर का और एक रिविलगंज सारण का है। इस तरह, बिहार में संक्रमितों की संख्‍या 242 पर पहुंच गई। 
                                                             
 
        इससे पहले सुबह में जो दो लोगों की Covid 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात कही थी वो गलती से पोस्ट हो गई थी। बिहार के स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि सुबह दो मामले गलती से रिपीट हो गए थे। इसका खेद है।
                 अभी कल एक दिन में 53 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों की संख्या मुंगेर में मिली है तो वहीं पटना जिले में भी अब इसकी चेन बढ़ती जा रही है। दो मामले फिर कल पटना में मिले हैं।
                                                        www.aaptak.net

No comments