Header Ads

AAP TAK NEWS : pune पुणे में कोरोना वायरस के 55 नए मामले और तीन नई मौतें, अब तक (TOTAL) कुल 1319 केस #

 भारत में कोरोना वायरस महामारी के चलते मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 27,892 पहुंच गई है, जबकि संक्रमण के कारण 872 लोगों ने अपनी जान गंवाई है।
                   
 स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय ने मॉर्निंग अपडेट में कहा, 'अब तक उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 6 हजार 184 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कोरोना महामारी के चलते 872 लोगों की मौत हुई है, जबकि एक संक्रमित अन्य देश में गया है।'
                               
AAP TAK
हेल्थ मिनिस्ट्री के अनुसार, कोविड-19 महामारी से सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र है। यहां 342 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमितों की कुल संख्या 8 हजार 68 है। इसके बाद 151 मौतों सहित कुल 3 हजार 301 मामलों के साथ गुजरात और 54 मौतों सहित कुल 2 हजार 918 मामलों के साथ दिल्ली का स्थान है। कोरना वायरस संक्रमण के राजस्थान व मध्यप्रदेश में क्रमश: 2 हजार 185 और 2 हजार 96 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण की देश में मौजूदा स्थिति और इस कारण 25 मार्च से लागू देशव्यापी बंद (लॉकडाउन) सहित अन्य विषयों पर सोमवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर चर्चा की।
                                                       
 # PUNE पुणे में 55 नए मामले
                      महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना वायरस के 55 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा तीन मौतें भी हुई हैं। इस तरह अभी तक 1319 मामले सामने आ चुके हैं और 80 की मौत हो चुकी है।


                                                                                                          www.aaptak.net

No comments