Header Ads

AAP TAK NEWS : RANCHI - रांची में आज 4 नर्स, गार्ड, सफाईकर्मी और ड्राइवर मिले कोरोना पॉजिटिव ##

झारखंड में रविवार को फिर कोरोना के 16 मरीज मिले हैं। संक्रमण के बढ़ते दायरे के बीच यहां लगातार मरीजों का मिलना जारी है। ताजा मामला राजधानी रांची का है, जहां आज दिनभर में 13 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। जबकि 2 मरीज गढ़वा के रहने वाले हैं। एक कोरोना संक्रमित मरीज जामताड़ा में मिला है। इन संक्रमित मरीजों में सदर अस्‍पताल की 4 नर्स भी शामिल हैं।
                     
 जबकि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का एक ड्राइवर, एक होमगार्ड और एक सफाईकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक साथ 7 कोरोना वारियर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने से शासन-प्रशासन सकते में आ गया है। 4 नर्सों के एक साथ कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नीचे से ऊपर तक शासन-प्रशासन में खलबली मच गई है।


                           रांची के हॉट स्‍पॉट हिंदपीढ़ी इलाके में ड्यूटी करने वाले दो कोरोना वारियर्स के संक्रमित होने के बाद रांची में कोरोना के मामले और बढ़ने की संभावना है। जबकि सदर अस्‍पताल की 4 नर्स के कोरोना संक्रमित होने से अस्‍पताल के दूसरे स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों में भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। जाने-अनजाने इनके संपर्क में आए सिविल सर्जन, एसएसपी, डीसी तक को संक्रमण का खतरा बताया जा रहा है। हिंदपीढ़ी इलाके में गुरुनानक स्‍कूल का राहत केंद्र भी पूरी तरह कोरोना संक्रमण की चपेट में है।
                                               
                                               

                                                                                               www.aaptak.net

No comments