Header Ads

AAP TAK NEWS : दिल्ली पुलिस को अमित शाह का आदेश: डॉक्टर-नर्स को घर खाली करने को कहने वाले मकान मालिकों पर हो कार्रवाई ##

 $ कोरोना मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों-नर्सों को घर खाली करने के लिए कहने वाले मकान मालिकों पर अब दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से बात की है और उन्हें वैसे मकान मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है जो कोरोना वायरस के मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों, नर्सों को घर खाली करने के लिए बोल रहे हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आईं थीं कुछ मकान मालिक कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को घर से बाहर निकाल रहे हैं।

                                     

     # वहीं, रेसिडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन के जनरस सेक्रेटरी डॉ. एस राजकुमार टी ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह ने AIIMS के रेसिडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन को फोन किया और आश्वासन दिया कि इस तरह के किसी भी मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और तुरंत कार्रवाई की जाएगी।
     दरअसल, एम्स के रेसिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी थी और हेल्थ केयर सेवा में लगे डॉक्टरों, नर्सों को घर से निकालने की बात कहने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। साथ ही उनके लिए ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी की भी मांग की थी।

                                                                                         S K SONU
                                                     
                                                                                                    (AAP TAK NEWS)

No comments