Header Ads

AAP TAK NEWS : राष्ट्रपति ट्रंप ने 10 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी लड़की को किया सम्मानित, जानें बच्ची का कार्य ##



                                                     

10 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी लड़की, श्रव्या अन्नापारेड्डी को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा नर्सों और अग्निशामकों को कुकीज(बिस्किट) दान करने और अमेरिका में COVID-19 महामारी से लड़ने वाले स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत ग्रीटिंग कार्ड भेजने के लिए सम्मानित किया गया है। बता दें कि दुनिया में अमेरिका कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश है। श्रव्या मैरीलैंड के हनोवर हिल्स एलीमेंट्री स्कूल में गर्ल स्काउट ट्रूप सदस्य और चौथी कक्षा की छात्रा है।
                                                               

                                                   


                                                                          राष्ट्रपति ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने शुक्रवार को कई अमेरिकी नायकों को सम्मानित किया, जो कोरोना वायरस संकट में आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं, जिसमें मैरीलैंड की लड़की श्रव्या भी शामिल हैं, जिन्होंने नर्सों और अग्निशामकों को कुकीज दान की।

वाशिंगटन टाइम्स ने राष्ट्रपति के हवाले से कहा, 'आज हम जिन पुरुषों और महिलाओं का सम्मान कर रहे हैं, वे हमें याद दिलाते हैं कि मुश्किल के समय हमें एकजुट करने वाले बंधन भी हमें नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं।' श्रव्या तीन 10 वर्षीय गर्ल स्काउट्स में से एक है, जिन्हें ट्रंप ने उनकी मदद के लिए सम्मानित किया। उसके माता-पिता आंध्र प्रदेश से हैं।


टुकड़ी का प्रतिनिधित्व करने वाली खान ने कहा, 'हमारी टुकड़ी को आज यहां आने के लिए आमंत्रित किया गया, हम सम्मानित होते हैं, तो हम जानते हैं कि हम उन लाखों अन्य बच्चों का हिस्सा हैं जो अपने समुदायों, अपने दोस्तों और उनके परिवारों का समर्थन करने के लिए अद्भुत चीजें कर रहे हैं। इन सभी का प्रतिनिधित्व करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।'

                                                                         
                                                             
                                                                      www.aaptak.net

       

No comments