Header Ads

AAP TAK NEWS : बिहार में कोरोना के फिर मिले 19 नए मरीज, कुल संख्या हुई 1442

                         
                                         
                                   
                                       
 
                                 बिहार में मंगलवार को आई पहली COVID-19 की जांच रिपोर्ट में फिर 19 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1442 हो चुकी है। पहली जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए मरीजों में तीन सुपौल, दो मधेपुरा, दो शेखपुरा, तीन नवादा, तीन गया, दो कैमूर, एक पटना, एक जहानाबाद, एक समस्तीपुर और एक बक्सर जिले के हैं।

                                                                   
                         
 ## सोमवार को मिले थे कुल 103 नए मामले

           सोमवार को कोरोना संक्रमण के 103 नए मामले मिले हैं। इनमें अधिकांश प्रवासी हैं, जो राज्य के अलग-अलग प्रखंडों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में हैं। 103 नए मामले मिलने के बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1423 हो गई थी।

      सोमवार को कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत भी हो गई है। वैशाली की यह महिला लंग्स कैंसर से पीडि़त थी और एनएमसीएच में इलाजरत थी। पिछले 24 घंटे में 19 और कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। अब तक कुल 494 संक्रमितों ने कोरोना को पराजित किया है।
                           
                                                                 

  @@गोपालगंज से मिले 31 संक्रमित

                           स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार के अनुसार सोमवार को सर्वाधिक 31 संक्रमित गोपालगंज जिले से मिले हैं। यह सभी प्रवासी हैं जो हाल ही में दूसरे राज्यों से बिहार लौटे हैं। गोपालगंज के अलावा बेगूसराय से 15, सहरसा से 3, सुपौल 7, खगड़यिा, नवादा, पूर्णिया, कटिहार, शिवहर, सीतामढ़ी और पटना से एक-एक, नालंदा से 6, भागलपुर से 4,अरवल से 2, मुंगेर से 7, सारण से 3, मुजफ्फरपुर से 5, वैशाली से 4, कटिहार से 2, मधुबनी से 4, भोजपुर और कैमूर से 2-2 संक्रमित मिले हैं।

                                                           
                                                                              www.aaptak.net

       

No comments