Header Ads

AAP TAK NEWS: BIHAR बिहार में एक दिन में मिले रिकॉर्ड तोड़ 130 नए मरीज, आंकड़ा हुआ 879 ##

                           
             
              बिहार में मंगलवार को कोरोना ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। एक दिन में 130 नए  मरीज मिल चुके हैं, जिसमें से जमुई जिले में पहली बार एक मरीज मिला है। इसतरह अब कोरोना ने सभी जिलों में अपने पैर पसार लिए हैं। मंगलवार को कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 879 तक पहुंच गया है। कल मिले 130 में से 124 मरीज प्रवासी हैं जो बाहर के प्रदेशों से बिहार आए हैं। बताे दें कि अबतक कोरोना से संक्रमित 386 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और छह की मौत हो चुकी है।

 # दो दिन में मिले थे करीब 150 मरीज

           
                                 बिहार में मंगलवार को कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ 130 नए मरीज मिले। इसमें से ज्यादातर प्रवासी लोग हैं। इस तरह अब बिहार में कुल मरीजों की संख्या 879 हो गई है।
जागरण टीम, पटना। बिहार में मंगलवार को कोरोना ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। एक दिन में 130 नए  मरीज मिल चुके हैं, जिसमें से जमुई जिले में पहली बार एक मरीज मिला है। इसतरह अब कोरोना ने सभी जिलों में अपने पैर पसार लिए हैं। मंगलवार को कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 879 तक पहुंच गया है। कल मिले 130 में से 124 मरीज प्रवासी हैं जो बाहर के प्रदेशों से बिहार आए हैं। बताे दें कि अबतक कोरोना से संक्रमित 386 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और छह की मौत हो चुकी है।



बिहार में प्रवासी मजदूर राज्य सरकार के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। बिहार के बाहर से वापस ट्रेन से बिहार आ रहे कई मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। सोमवार तक बिहार में 150 प्रवासी कोरोना पॉज़िटिव पाये गये हैं। तो वहीं पिछले दो दिनों में राज्य में करीब 150 कोरोना मरीज मिले हैं। रविवार को राज्य में सर्वाधिक 96 तो वहीं सोमवार को 53 मरीज मिले हैं।
           
                                                           
                                                                            www.aaptak.net

No comments