Header Ads

AAP TAK NEWS : साकेत श्रीवास्तव को लियो क्लब छपरा सारण के निर्वतमान अध्यक्ष का पदभार #

                                                      


                                                     अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की युवा इकाई लियो डिस्ट्रिक्ट 322ई द्वारा आयोजित ई-कॉन्फ्रेंस में लियो क्लब छपरा सारण के निर्वतमान अध्यक्ष लियो साकेत श्रीवास्तव को सभी लियो क्लब की सहमती से नए सत्र 2020 – 21 के लिये नया लियो जिलापाल चुना गया।
 ई कॉन्फ्रेंस का आयोजन लायंस क्लब के वर्तमान जिलापाल लायन डॉ• अमिताभ चौधरी एवं लियो क्लब के डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन कुंवर जायसवाल के नेतृत्व में जिला के सभी लियो क्लब के साथ की गई।
लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट का पदभार ग्रहण करने के बाद लियो साकेत श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी जिम्मेवारी पहले से और ज्यादा बढ़ गई है और इसे वह सकारात्मक रूप में लेकर आगे बढ़ेंगे एवं उनका प्रयास होगा कि बिहार के वैसे जिले और शहर जहां लियो क्लब नहीं है वहां के युवाओं को समाज सेवा के प्रति जागरूक कर लियो क्लब का गठन किया जाएगा क्योंकि बिहार के अभी कई ऐसे शहर हैं जहां कोई भी स्वयंसेवी संस्था समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य नहीं करती है तो वहां तक पहुंचना मेरी पहली प्राथमिकता होगी ।
वही पूरे बिहार से लियो क्लब छपरा सारण के लियो साकेत श्रीवास्तव को लियो जिलापाल चुनने के बाद उन्हें “सारण का गौरव” बताते हुए लायन एवं लियो क्लब के सदस्यों ने बधाइयां दी हैं।
इस मौके पर इ कॉन्फ्रेंस में कटीहार से लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट लियो सूरज शर्मा, लियो विकास खांडेलिया, छपरा से लियो अमरनाथ, लियो अली अहमद, लियो आलोक गुप्ता, लियो सुशांत, लियो सोनू सिंह, लियो चंदन कुमार, बेतिया से लायन कैबिनेट सेक्रेटरी जमील बार्मिकी, पटना से लायन नेहा प्रसाद, कटीहार से लायन पंकज पूर्वे, गुवाहाटी से लियो ऋषभ बजाज, कोलकाता से लियो आयुष बागला, बेगुसराय से लायन संजीव मसकरा आदि सदस्य मौजूद थे ।
उक्त जानकारी लियो क्लब के सचिव लियो आलोक गुप्ता ने दी@

                                                                    
http://www.aaptak.net

No comments