Header Ads

गुदरी बाज़ार के जलजमाव, टूटे नाले एवं कीचड़ की समस्या के स्थाई निदान हेतु महासभा अध्यक्ष ने निकाली जनयात्रा।

                             

                           

                    छपरा शहर के पश्चिम ओर स्थित गुदरी बाजार के स्थाई जलजमाव, टूटे नाले, कीचड़ आदि की समस्या से जूझ रहे स्थाई निवासियों, दुकानदारों तथा आम लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा छपरा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया की अध्यक्षता में गुदरी बाजार में एक आमसभा का आयोजन हुआ! 
                         

                             

जिसका संचालन महासचिव छठीलाल प्रसाद ने किया। इसमें उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वीरेंद्र साह मुखिया ने कहा कि वैसे तो पूरे छपरा शहर में ही जलजमाव की समस्या एक लाइलाज बीमारी की तरह बना हुआ है लेकिन गुदरी बाज़ार  के निकटवर्ती क्षेत्रों में जलजमाव एवं कीचड़ से भरे नाले की समस्या एक स्थाई समस्या बन गई है, जो छपरा नगर निगम के अधिकारियों की अकर्मण्यता एवं यहां के जनप्रतिनिधियों की घोर  उपेक्षा के कारण एक नासूर बन गया है। जिसका निदान बिना जन आंदोलन के संभव नहीं है। छठी लाल प्रसाद ने कहा कि गुदरी बाज़ार के दुकानदारों एवं व्यवसायियों द्वारा बार-बार अनुनय-विनय करने तथा लिखित आवेदन देने के पश्चात भी जलजमाव की समस्या महीनों से व्याप्त है। अतः अब समय आ गया है कि इसके लिए गुदरी की जनता को ही आगे बढ़ना होगा और इसके लिए निदान का मार्ग खोजना होगा।
                           
 इसके पश्चात महासभा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया के नेतृत्व में गुदरी बाजार के लोगों द्वारा एक जुलूस निकाला गया जो गुदरी बाजार से निकलकर राजेंद्र कॉलेज मोड़, काशी बाजार, भगवान बाजार, भरत मिलाप चौक, दरोगा राय चौक, पीरबाबा चौक,नगर थाना चौक आदि स्थानों से होते हुए छपरा नगर निगम कार्यालय तक जाकर समाप्त हुआ।

                           

                               

No comments