Header Ads

AAP TAK NEWS : कोरोना विस्फोट ,पटना में 55 नए पॉजिटिव केस, शाम तक बढ़ सकता है आंकड़ा ##

                                                              

                               
                       
                                                   सोमवार दोपहर तक पहली रिपोर्ट में पटना में कोरोना के 55 नए मामले सामने आए हैं। दूसरी रिपोर्ट शाम 6 बजे तक जारी हो सकती है।
 बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस कोहराम मचा रहा है। सोमवार दोपहर तक पटना में 55 लोग पॉजिटिव मिले हैं। डराने वाली बात है कि यह आंकड़ें आरएमआरआई से आई पहली रिपोर्ट के हैं। शाम 6:00 बजे तक एक और रिपोर्ट आने की संभावना बताई जा रही है। वहीं पूरे बिहार में सोमवार दोपहर तक 29 जिलों में 276 लोग संक्रमित मिले हैं।
                                                        
                                                         
                                         
         
                                                          सोमवार को राजधानी पटना के बाद दरभंगा में 27 तो भागलपुर जिले में 25 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। पूर्वी चंपारण में 15, नालंदा में 15, पश्चिमी चंपारण में 13, मुंगेर में 11, सुपौल में 10, खगड़िया में 9, सीवान में 8 और कटिहार में भी कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले सामने आए हैं।
वहीं अरवल जिले में 5, बांका में 2, भोजपुर में 5, गोपालगंज में 6, जमुई में 4, जहानाबाद में 6, किशनगंज में 4, मधेपुरा में 6, मधुबनी में 7, , मुजफ्फरपुर में 7, नवादा में 4, पूर्णिया में 3, रोहतास में 6, सहरसा में 3, समस्तीपुर में 4, सारण में 5, शिवहर में 2 और सीतामढ़ी में 1 नए कोविड-19 के मामले की पहचान हुई है। सोमवार दोपहर के आंकड़ों के साथ बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12 हजार 140 पहुंच गई है।
                                                    
                                                                www.aaptak.net

No comments