Header Ads

AAP TAK NEWS : AAGRA आगरा में दर्दनाक हादसा, हाईवे किनारे सो रहे 7 मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 6 की मौत ## www.aaptak.net

                                                                   

                                          
  •  आगरा में हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार की देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक ने सड़क किनारे दुकान के सामने सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है।

                                            

                                           
                                                     आगरा में हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार की देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक ने सड़क किनारे दुकान के सामने सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, रात में चालक को झपकी आने की वजह से ट्रंक अनियंत्रित हो गया और ट्रक हाईवे किनारे सो रहे कामगारों पर चढ़ गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है।
                                                           
                                                           इस  हादसे में मरे लोगों की पहचान कर ली गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिनर्जी प्लस और गुरुद्वारे के बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा रात करीब 2 बजे हुआ। हाईवे किनारे बनी दुकानों के सामने 9 लोग सो रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर बेकाबू होकर उनके ऊपर चढ़ गया।

इस दर्दनाक हादसे में घायल हुए दो लोगों को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया, जिसमें एस एक ने बाद में दम तोड़ दिया। घायलों में से एक आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 16 और दूसरा शाहगंज का रहने वाला है। शाहगंज के घायल की बाद में मौत हो गई है। पुलिस उनके बारे में पता कर रही है। हादसे के बाद पुलिस ने कंटेनर चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है।
                                                          
                                                            www.aaptak.net

No comments