Header Ads

AAP TAK NEWS : पवित्र रिश्ता हुआ तार तार सगे भाई नाबालिक बहन से किया बलात्कार ##


                                                        

                               
                                           सगे भाई  नाबालिक बहन से किया बलात्कार   जिस बहन ने अपने भाई की हाथ  पर राखी बांधकर अपनी आबरू की रक्षा का वचन लिया था उसी भाई ने उसके साथ  खिलवाड़ कर दिया मसरख थाना क्षेत्र में एक के एक भाई ने अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर ना केवल खून के रिश्ते को तार-तार कर दिया बल्कि हैवानियत की हद पार कर दी। 
                                                               
                                    
                                               
                                                                            15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले 30 वर्षीय भाई को मसरख थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार की शाम को जेल भेज दिया इस मामले में शनिवार को बहन के बयान भाई के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई हैवानियत की हद पार करने वाली इस घटना से इलाके के लोग शर्मसार है और जिस किशोरी ने अपने भाई के हाथ पर राखी बांधकर अपनी आबरू की रक्षा का वचन लिया था उसी भाई ने उसकी अस्मत के साथ खिलवाड़ कर दिया उसने सपनों में भी ऐसा नहीं सोची थी समाज व खून के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना से परिजन भी काफी मर्माहत  है !
                                                   
                                         
                             

                                                           किशोरी ने बताया कि 1 वर्ष पहले उसकी मां मायके चली गई थी उसी समय घर में अकेली पाकर भाई ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया लोक लाज और अपनी जान जाने के भय से इस मामले को वह दवाई रही इसके बाद जब मौका मिले तब उसके साथ भाई ने दुष्कर्म किया अंतिम घटना शुक्रवार की रात की है उसके 2 दिन पहले  उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। किशोरी के द्वारा प्राथमिक दर्ज कराने के बाद थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने दुष्कर्म के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और  इसकी जांच शुरू कर दी है।
 पीड़ित किशोरी तथा उसके भाई की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया। फिलहाल मेडिकल जांच रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है और किशोरी का न्यायालय में बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया चल रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल किया जाएगा और स्पीडी ट्रायल कराने के लिए न्यायालय में आवेदन दिया जाएगा
                                                               
            
                                                 www.aaptak.net

No comments