Header Ads

AAP TAK NEWS : 13 साल की बच्ची की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार #www.aaptak.net


                                                                                 

                                                                             
                                                          UP  के लखीमपुर खीरी में 13 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की है।
                                                                        
    
                                                                                
                                                                      लखीमपुर खीरी जिले के ईशानगर थाने के पकरिया गांव में बलात्कार के बाद यह घटना सामने आई। बच्ची का शव शुक्रवार रात को गन्ने के खेत में मिला था। बच्ची शुक्रवार दोपहर से लापता थी। बच्ची के पिता का आरोप है कि उसका शव रात को एक खेत में मिला। उसकी आंखें निकली हुई थीं और जुबान कटी गई थी। गले में दुपट्टा कसा हुआ था।

लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि इस बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है। आंखें फोड़ने या जीभ काटने की बात रिपोर्ट में नहीं है। गन्ने की वजह से आंख में चोट अवश्य लगी है।           
               इससे पहले धोरहरा सर्किल के पुलिस अधिकारी अभिषेक प्रताप ने बताया था कि बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या की बात सामने आई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिस खेत में बच्ची का शव मिला था, वह खेत एक आरोपी का है। आंखें फोड़ने या निकालने की बात सही नहीं है। आरोपियों पर रासुका (NSA) के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।
                                                                  www.aaptak.net

No comments