Header Ads

AAP TAK NEWS : AMIT SAH गृहमंत्री कोरोना पॉजिटिव, कहा मेरे संपर्क में आए लोग जांच कराएं#$www.aaptak.net

  • गृहमंत्री कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में हुए भर्ती, कहा मेरे संपर्क में आए लोग जांच कराएं
                                                                   

                         
                                        केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  उन्‍होंने लिखा, मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। शाह ने स्‍वयं ट्वीट करके इस बात की सूचना दी। उन्‍होंने लिखा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
                                                                

              
                                          मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। शाह के ट्वीट करने के बाद कई समर्थकों ने री-ट्वीट करते हुए उनके स्‍वस्‍थ होने की कामना की।
 एक यूजर अंकित व्‍यास ने कहा, आपका इम्युनिटी पॉवर अच्छा है सब कुशल मंगल होगा भगवान की कृपा से आप जल्द स्वस्थ होंगे। जिग्‍नेश चौहान ने लिखा, आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घ आयुष्य की कामना है। आशा है आप शीघ्र स्वस्थ होकर देश सेवा में पुनः रत होंगे। कवतिा नाम की एक यूजर ने कहा, मोटा भी,  PLEASEअपना ध्यान खूब अच्छे से रक्खे। भारत माँ को आपकी बहोत ज़रूरत है। 
                  ईश्वर आपको हमेशा खुश और सेहतमंद रखें। हाल ही में MP के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। UP सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमलरानी वरुण का आज रविवार को निधन हो गया। वह वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के चलते लखनऊ के संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती थीं। इस सूचना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज का अपना अयोध्या और बाराबंकी का दौरा स्थगित कर दिया और मंत्री के निधन पर शोक संवेदना जताई।
                                                
                                                            www.aaptak.net

No comments