Header Ads

AAP TAK NEWS : वैश्य समाज के घायल नवयुवक को रात्रि में मदद करने सदर अस्पताल पहुंचे महासभा के अध्यक्ष व सचिव।

                                                                           
                                          कल रात्रि 10:45 बजे वैश्य समाज से आने वाले 25 वर्षीय नवयुवक विकास साह सुपुत्र विजय साह निवासी दौलतगंज, थाना भगवान बाजार छपरा के परिजनों द्वारा सूचना पाकर सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा छपरा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया एवं महासचिव छठीलाल प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे। वहां पहुंचकर आर्तनाद कर रहे घायल विकास साह से मिले।
                                                                                 
 उसने बताया कि रात्रि में झौंआ से अपने घर दौलतगंज लौटने के क्रम में डुमरी मुकुंद राय के टोला के समीप, एनएच 19 पर गिट्टी गिरे रहने तथा रोड टूटे होने के कारण दूसरी गाड़ी से बचने के क्रम में  मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से वो अपने मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हुआ। महासभा अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया ने उस समय ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य कर्मियों से मिलकर उसे दिखलाया तथा उपचार कराने में भरपूर मदद की। 
                                                                        
                                                                                 घायल नवयुवक को जांचोपरांत अस्पताल कर्मियों ने मुखिया जी को बताया कि घायल नवयुवक की स्थिति नाजुक है। चेहरे पर तथा अन्य जगहों पर अत्याधिक चोट  लगी है और हेड इंजरी का केस भी है। जिसकी अत्याधुनिक चिकित्सा व्यवस्था यहां उपलब्ध नहीं है। 
                                                                               
अतः बेहतर चिकित्सीय परामर्श तथा उपचार हेतु सदर अस्पताल से जीवन रक्षक इलाज करके यहां के चिकित्सा कर्मियों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया । महासचिव छठी लाल प्रसाद एवं अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया ने तुरंत अपने प्रयास से एंबुलेंस की व्यवस्था करवाई और अपने तरफ से आर्थिक सहयोग प्रदान करके उसे पीएमसीएच के लिए रवाना करवाया ।
                                                                                   
                                                 उपस्थित परिजनों तथा घायल विकास साह के साथ आनेवाले लोगों ने वीरेंद्र साह मुखिया एवं छठी लाल प्रसाद द्वारा किए गए मदद की भूरी-भूरी प्रशंसा की। उन्हें गरीबों का मसीहा बताया और कहा कि इस कोरोना महामारी के काल में जहां अपने लोग कोरोनावायरस से संक्रमित होने के डर से अस्पताल आने से कतरा रहे हैं वहां आप दोनों ने इस मध्य रात्रि के समय में उपस्थित होकर, घायल नवयुवक की हर तरह से मदद करके जो मानवता की सेवा के प्रति प्रतिबद्धता दिखलाइ है वह प्रशंसनीय है।

No comments