Header Ads

AAP TAK NEWS : तरैया के हजारों लोगों ने मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद को बड़े ही उत्साह के साथ सुना आप तक डॉट नेट।

छपरा
                                                                             

                                       मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के निश्चय संवाद को तरैया विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भी बड़े ही शिद्दत के साथ सुना। साथ ही कार्यक्रम को सफल एवं ऐतिहासिक बनाया। जेडीयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष महतो के द्वारा तरैया विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में इस कार्यक्रम को देखने के लिए बेहतर व्यवस्था की गई थी। इनमें तरैया बाजार ,पचरौर रोड समेत अन्य इलाके शामिल थे।
                                                                                 

                                            आयोजित  इस अवसर पर जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संतोष महतो ने कहा कि बिहार की जनता 15 साल के कुशासन और 15 साल के सुशासन दोनों के बीच का अंतर भलीभांति जानती है। बिहार को  मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार  ने कहां से कहां पहुंचाया है, यह पूरा विश्व जनता है। जो लोग आज विपक्ष में हैं उनका पूरा पक्ष ही भ्रष्टाचार और अपराध की दलदल में डूबा हुआ है। आज  मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद को पूरें बिहार के लोग स्क्रीन, लैपटॉप के जरिए सुना। बारिश के बावजूद पाँच लाख से अधिक लोगों का जुटना बताता है कि बिहार की जनता का मूड वही है जो 2005 में था। बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने का निश्चय जनता ने किया है, जो निश्चय संवाद की सफलता स्पष्ट बता रही है। बिहार की तरक्की और जनता की बात नीतीश कुमार के साथ पक्की है। 
                                                                                

                         आज निश्चय संवाद में  नीतीश कुमार ने बताया कि बिहार 15 साल पहले बिहार कहां था, आज कहां है और आगे कहां होगा।
                                                                                 

                      मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जीवनी का व्याख्यान करते हुए कहा कि हम सभी बापू गांधी जी से सिख लेनी चाहिए और जनता दल यूनाइटेड उन्ही के पद चिन्हों का अनुसरण करता है। बिहार के विधार्थियों को इतिहास के ज्ञान के साथ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारें में भी बताना जरूरी है इससे वर्तमान का ज्ञान और भविष्य का अंदाजा है क्योंकि उनकी दूरदर्शिता ही बिहार के विकास की पहचान है। अध्यक्ष संतोष महतो ने कहा कि आर. सी. पी. सिंह और वशिष्ठ नारायण सिंह लगातार पार्टी को मजबूत बना रहे हैं।
                                                         www.aaptak.net

No comments