Header Ads

Aaptak.net:वहशीपन, आंखें निकालकर तालाब में फेंके दो बहनों के शव, गांव में टेंशन

$$ up के फ़तेहपुर जिले में डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई' दो दलित सगी बहनों का शव देर रात गांव के बाहर तालाब में पड़ा हुआ मिला
                                                                           

 up यूपी के फ़तेहपुर जिले में डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. दो दलित सगी बहनों का शव देर रात गांव के बाहर तालाब में पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौका-ए वारदात पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को आनन-फानन में तालाब से बाहर निकाला और दोनों शवों को मॉर्चरी ले गई. परिवार वालों के मुताबिक दोनो बहनों के हाथ धान के पुआल से बंधे थे. सिर और कान पर किसी धारदार हथियार से चोट के निशान थे. इतना ही नहीं दोनों नाबालिग बच्चियों की एक-एक आंख भी फूटी थी. ऐसे में परिवार वालों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है.
                                                                           

घटना असोथर थाना इलाके की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी प्रशांत वर्मा सहित कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौका-ए वारदात पर पहुंचे. घटना स्थल पर मौजूद मृतका के चाचा ने शव देखने के बाद रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की. हालांकि, उनकी बात सुनकर पुलिस उन पर भड़क गई.
                                                                    

.जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस की गुंडागर्दी का विरोध किया. परिवार वालों के मुताबिक दोनों सगी बहनें चना की साग तोड़ने खेतों की तरफ गई हुई थीं. जब वे देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी खोजबीन करना शुरू की. देर रात दोनों का शव तालाब में पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौका-ए वारदात पर पहुंची. जब पुलिस ने दोनों शवो को तालाब से बाहर निकलवाया तो उन्होंने देखा कि दोनों के हाथ धान के पुआल से बंधे थे.
                                                                             

 सिर और कान पर किसी धारदार हथियार से चोट के निशान थे.... इतना ही नहीं दोनों के एक-एक आंखे भी फूटी हुई थी घटना के बाद मृतका की मां ने आशंका जताई कि उसकी एक बेटी से पहले रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. जब दूसरी बेटी ने विरोध किया होगा तो दोनों की आंखें फोड़कर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया. वहीं जब उसके देवर ने रेप के बाद हत्या किए जाने की बात पुलिस से कही तो पुलिस उसे वर्दी का रौब दिखाकर जबरन अपने साथ थाने उठा ले गई. वहीँ इस मामले में एसपी प्रशांत वेरामा ने बताया की असोथर थाना क्षेत्र में छिछनी गांव के तालाब में दो नाबालिग बच्चियों की लाश मिली है ,गांव वालों के मुताबिक दोनों बच्चियां तालाब में सिंघड़ा तोड़ने आई थी जहां गहरे पानी में डूबने से दोनों लोगों की मौत हो गई है,फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
            $ aaptak.net
            ○ https://g.page/modern-home-way

No comments