Header Ads

Aaptak.net:RAPEअपराध दबंगों ने घर में घुसकर किया रेप,पंचायत में लॉटरी से लगाई पीड़िता की आबरू की कीमत

                                                                             
AAA

        UPउत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पहले तो नाबालिग से घर में घुसकर दबंग ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर गांव में पंचायत बुलाकर नाबालिग की आबरू की कीमत 50 हजार रुपये लॉटरी के जरिये तय कर दी. 
                                                                                

पंचायत में हुई बेइज्जती और न्याय की आस लगाये पीड़िता पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने भी महज छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर अपनी जिम्मेदारी से पल्‍ला झाड़ लिया. मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और अब जांच पड़ताल कर कार्यवाही करने की बात कह रही है. 
                                                                        

 घटना सीतापुर के थाना थानगांव इलाके की है जहां 17 साल की नाबालिग पीड़िता का आरोप है कि बीती 29 अक्टूबर की रात जब वह अपने घर में सो रही थी, तभी पड़ोस के रहने वाले एक युवक मोहम्‍मद अहमद ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.
तभी पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर उसकी मां की आंख खुल गयी और उसने आरोपी अहमद को दबोच लिया. पीड़िता की मां का कहना हैं कि उसने गांव वालों को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद गांव वालों ने पूरा मामला पंचायत में रखा.
                                                                          

          पीड़िता का आरोप है कि जब वह मामले की शिकायत करने के लिए थाने जा रहे थी, तभी आरोपियों ने मामले के लिए पंचायत बुलाई और तकरीबन आधा सैकड़ा से अधिक लोगों के सामने उसकी आबरू की कीमत लगवाई गई.
नीतीश कुमार जेडीयू के 6 मंत्री पीछे,तीन पर आरजेडी,दो पर कांग्रेस, एक पर एलजेपी आगे
$ aaptak.net
○ https://g.page/modern-home-way

No comments