Header Ads

Aaptak.net:UP में गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- नहीं मिला न्याय

                                                                               

up उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बीए LLBकी छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले लड़की के प्रेमी और उसके कुछ दोस्तों ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. जिससे परेशान हो कर उसने यह कदम उठाया. लड़की के पिता ने एफआईआर दर्ज करा दी है और पुलिस इस मामले में एक्शन लेने की बात कह रही है. 
                                                                      

पुलिस ने आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है, सुसाइड नोट में पीड़िता ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए आत्महत्या करने की बात कही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 
गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी 
                                                                                    

लड़की बीए LLB फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. लड़की ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि आरोपी कमरुद्दीन अक्सर उसके घर आया करता था और कभी- कभी फोन पर भी बात किया करता था. एक दिन उसने 3 अक्टूबर को उसे फोन करके बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया.
जिसके बाद घटना की जानकारी उसने परिजनों को दी. पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उसने माफी मांग कर उसके साथ शादी करने की बात कही फिर पीड़िता ने अपने बयान पलट दिये थे. 
इसके बाद 16 अक्टूबर को पीड़िता ने को फिर से उसके प्रेमी कमरुद्दीन ने बुलाया और गाड़ी में बैठा कर अपने दो दोस्तों के साथ अबरार के घर ले गया और उसके साथ पहले कमरुद्दीन ने रेप किया. जिसका अश्लील वीडियो उसके दोस्तों ने बनाया फिर उसे ब्लैकमेल कर उसके दोस्तों ने भी रेप किया और पड़ोस के एक गांव में जाकर छोड़ दिया. साथ ही किसी को न बताने की धमकी भी दी. 
सुसाइड नोट के मुताबिक शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. जिससे उसका मनोबल टूट गया और उसे आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा.
            $ aaptak.net
            ○ https://g.page/modern-home-way

No comments