Header Ads

Aaptak.net:साली से शादी के बाद पत्नी को दिया 3 तलाक,जानें पूरा मामला


                                                        UPग्रेटर नोएडा दनकौर की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी पति ने उसकी बहन को झांसे में लेकर उसे कोर्ट मैरिज कर ली। महिला ने कोर्ट मैरिज का विरोध किया तो आरोपी पति ने पहले उसे घर से निकाल दिया और फिर फोन पर तीन तलाक दे दिया।


महिला और उसकी बहन ने आरोपी के खिलाफ एसपी से शिकायत की है। एसपी ने दनकौर कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं। दनकौर कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाली एक युवती का निकाह दस साल पहले बुलंदशहर के एक गांव में रहने वाले युवक से हुआ था। महिला को तीन बच्चे हैं। महिला का आरोप है कि करीब दो साल पहले उसकी बहन उससे मिलने उसकी ससुराल आई थी। आरोप है कि उसका पति उसकी बहन को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां गाजियाबाद में पहुंचकर आरोपी पति ने उसकी बहन से कोर्ट मैरिज कर ली। आरोपी ने उसकी बहन को जान से मारने की धमकी दी कि यह बात किसी को नहीं बताना।
यह बात किसी तरह आरोपी की पत्नी को पता चली तो उसने पति की इस हरकत का विरोध किया। जिसके बाद युवती ने कोर्ट मैरिज के रजिस्ट्रेशन को रद्द करवा दिया। जिससे गुस्साए आरोपी पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। वह धमकी देता है कि उसने उसे उसकी प्रेमिका से दूर कर दिया है। आरोपी पति ने मारपीट कर अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया।
                                                                        

$$ प्रेम विवाह से रोका तो थाने पहुंची
 प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी एक युवती की उसके पिता ने पिटाई कर दी तो युवती इस मामले की शिकायत लेकर शुक्रवार को पुलिस से गुहार लगाने पहुंच गई। युक्ति ने कोतवाली पहुंचकर हाई वोल्टेज ड्रामा भी किया।
दनकौर क्षेत्र के एक गांव की युवती ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शिकायत की कि उसके पिता उसके प्रेमी से शादी नहीं करने दे रहे। इसके लिए युवती ने पिता और पड़ोसी पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया। युवती ने बताया कि बुलंदशहर निवासी एक युवक ने दनकौर की डाइट में उसके साथ बीटीसी की ट्रेनिंग की थी। ट्रेनिंग के दौरान ही उसका युवक से प्रेम हो गया। दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए भी राजी हो गए। युवती का कहना है कि 8 महीने पूर्व परिजनों ने युवक के साथ शादी करने के लिए हामी भर दी थी।  
                                     @@ aaptak.net
                                   ○ https://g.page/modern-home-way

No comments