Header Ads

Aaptak.net:पत्नी का हुआ मौत,तो पति ने कर ली आत्महत्या

                                                                            

                             बेगूसराय में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां आग से झुलस कर घायल पत्नी की मौत के बाद पति ने अपनी जीवन लीला आत्महत्या कर समाप्त कर ली। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के नारे पुर धर्मपुर वार्ड संख्या 13 रानी पंचायत एक बछवारा निवासी गरभु दास का 25 वर्षीय पुत्र दिनेश दास की है। मृतक का भाई ने बताया कि बीते 5 दिसंबर को पति -पत्नी के विवाद में मृतक की पत्नी रेखा कुमारी ने शरीर में आग लगा कर घायल हो गई थी।इलाज के दौरान सदर अस्पताल बेगूसराय में 12 दिसंबर को उसकी मौत हो गई।
मौत की घटना के बाद मृतिका के पिता देशुआ निवासी दिनेश दास ने अपने दामाद दिनेश दास को आरोपी बनाया था। मृतक का बड़े भाई ने कहा कि दर्ज केस को लेकर बीते गुरुवार को न्यायालय में समझौता के बाद नगद एक लाख सहित एक बाइक पीड़िता के परिजनों के हवाले कर दिया। न्यायालय में चल रहे इस समझौते से बेखबर पति ने बछबाड़ा स्थित घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।घटना के बाद गांवों में मातम पसर गया।
परिजनों ने बताया कि बरसों पूर्व हुए दुर्घटना के कारण मृतक का शरीर एवं दिमाग सुस्त था ।दूसरी तरफ पत्नी के मौत की घटना ने उसे और भी झकझोर कर रख दिया था और घटना से आहत होकर उसने आत्महत्या कर लोगों को सकते में डाल दिया। दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही बछवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज अन्य जांच में जुट गई है।
                                          @@ aaptak.net
                                        ○ https://g.page/modern-home-way

No comments