Header Ads

बिहार -बेगूसराय बेखौफ अपराधियों ने नाबालिग छात्रा की हत्या कर दी,पहचान ना मिले इसके लिए चेहरे पर तेजाब डाला,रेप की भी आशंका

                                     
संवाददाता संतोष कुमार सिंह
बेगूसराय रिपोर्टर
एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बिहार के बेगूसराय में एक नाबालिग छात्रा की न केवल हत्या कर दी गई बल्कि पहचान शिनाख्त की छिपाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया! आपको बताते चलें कि इसके बाद उसके लाश को आरोपी रेलवे यार्ड के तरफ से कर फरार हो गए। छात्रा के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। इस हत्याकांड के सामने आने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई! 
घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने लाश के साथ सड़क पर जाम करके प्रदर्शन किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। साथ ही अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया! स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि छात्रा 14 अप्रैल से लापता थी। रेलवे यार्ड से रविवार की सुबह पुलिस ने लाश को बरामद किया। यह घटना गढ़ आरोपी थाने इलाके की है।
आपको बताते चलें मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा शुक्रवार शाम को एक शादी समारोह में गई थी। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने शनिवार को थाने में एफ आई आर दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा के साथ रेप होने की आशंका जताई इसके बाद उसकी हत्या कर के चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी भी जताई!
●http://news.aaptak.net
○https://g.page/modern-home-way
#  https://g.co/kgs/8rj8xB

No comments