Header Ads

Aaptak.net:सांसद रुडी का बड़ा बयान पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले -यदि अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो जाएगा'

                                                                                    

                                                               जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद आज प्रेस वार्ता(वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन) में राजीव प्रताप रूडी ने कहां की यदि अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो साधु महात्मा नहीं हो जाएगा। वही सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कंट्रोल रूम से जीपीएस से ट्रैकिंग करते हुए सारे एंबुलेंस को को दिखाया। इसके साथ ही सांसद ने इसके अलावा भी कूल 17 और अपराधिक मामलों की जानकारी दी जिसे इन्होंने चुनाव आयोग को दिए गए अपने शपथ पत्र में छुपाया है। सांसद राजीव प्रताप रूडी यह कहते हुए की आज की पीढ़ी अथवा नवयुवक जो इनके बारे में नहीं जानती है उनके लिए पुरुलिया कांड के मुख्य आरोपी किम डेवी का एक वीडियो भी दिखाया!
राजीव प्रताप रूडी के विवादित बयान पर पप्पू यादव ने पलट कर ट्वीट के माध्यम से लिखा राजीव प्रताप रूडी बोधा लाइका के बस्ता भारी पप्पू यादव ने ट्वीट कर यह भी लिखा की हमने एंबुलेंस चोरी का उद्भेदन किया तो ड्राइवर ना होने का बहाना बनाया। अब कह रहे हैं की गाड़ी का फिटनेस बीमा फेल हो गया था। पप्पू यादव ने ट्वीट कर यह भी लिखा अभी तो शुरुआत हुई है। घबराए नहीं।

No comments