Header Ads

BANGAL-प्रेम प्रसंग को लेकर प्रेमी ने की खुदकुशी, परिजनों ने जबरदस्ती मृत प्रेमी के अंगूठे से भरवाए लड़की की मांग

                                 
सोनम पात्रा 
     संवाददाता बंगाल
पश्चिम बंगाल के वर्धमान से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। जहां पर एक नाबालिग प्रेमी ने खुदकुशी कर ली। प्रेमी युवक ने अपने आप को फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। इस समाचार से स्थानीय लोगों ने प्रेमी मृतक की लाश से उसकी प्रेमिका की शादी करवा दी। मतलब यह की मृत युवक के अंगूठे से स्थानीय लोगों ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरवा दिया। इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन कार्रवाई के लिए जुट गई है।
   प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़का और लड़की अलग-अलग धर्म से थे। इसलिए दोनों परिवार के परिजन इस शादी के लिए तैयार थे लेकिन मामला रुकने का कारण यह था की प्रेमी आशिक नाबालिग था जिसके कारण लड़की की मां इस शादी के लिए तैयार नहीं थी। इस बात को लेकर लड़के और लड़की में झगड़ा हुआ और लड़के ने खुदकुशी कर ली।
  आपको बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़के ने फोन पर प्रेमिका से आत्महत्या करने जा रहे हैं इस बात की जानकारी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दी। इसके बाद व्हाट्सएप के जरिए प्रेमिका को अपनी फोटो सेंड कर खुद फांसी लगा ली। इस घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को हुई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस प्रशासन ने मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को डेड बॉडी दे दिया गया।
●http://news.aaptak.net
○https://g.page/modern-home-way
# https://g.co/kgs/8rj8xB

No comments