Header Ads

BIHAR-कोरोना काल में ईद के मौके पर गीता सुख फाउंडेशन जरूरतमंदों को उनके बीच नए वस्त्र और सेवई का वितरण किया।

                                    
BIHAR-छपरा । 
शहर के ब्रमपुर छोटा जलालपुर में गीता सुख फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार को गरीब व जरूरतमंद देहरी मजदूरी करने वाले सैकड़ो परिवारो के बीच ईद के लिए नयेवस्त्र पठान पठान सामग्री सेवइयां के साथ साथ खाद सामग्री वितरित किए गए। कोरोना काल में जहाँ दो रोज़ की रोटी भी जुटा पाना मुश्किल हो रहा है वहाँ आज जरूरतमंद परिवार नए वस्त्र और खाद सामग्री पाकर बेहद खुश नजर आए। 
                                    
मौके पर मौजूद गीता सुख फाउंडेशन के संथापक श्री आदित्य कुमार जी ने कहा कि फाउंडेशन सर्दी के मौसम में गरीबों को कंबल और ईद या हर तेहवार पर हर साल कपड़े का वितरण करती है। जिससे गरीब वर्ग के लोग भी अपना तेहवार की खुशियों में हंसी खुशी तरीके से मना सके। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम समय- समय पर होते रहना चाहिए। 
                                 
राजा पाण्डेय उपाध्यक्ष ने बताया कि गरीबों की सेवा करना हमारा परम कर्तव्य है और मै गरीबों की सेवा हमेशा करता रहूंगा। कोरोना काल में अल्लाह की इबादत की आवश्यकता ज्यादा हैं।
संयोजक नितेश सिंह ने बताया हम लोग गंगा जमुना तहज़ीब को मानते है और सभी से ये अपील करते है हर खुसी आप लोग जरूरतमंद परिवार के साथ मनाये।
मौके पे मुख्य सलाहकार साबिर अंसारी, सलाहकार अजय कुमार,मीडिया प्रभारी अर्जुन सिंह,विवेक रंजन, विवेकानंद भास्कर, जावेद खान, बिपिन कुमार, राजा कुमार,

No comments