Header Ads

BIHAR-छपरा (प्रेम कहानी) पहला पति छोड़ दूसरे से रचाई शादी। शादी समारोह में पहला पति भी मौजूद!

                                 
                बिहार सारण:: छपरा जिले से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है। जो सुनने में और वीडियो देखने में भी अजब गजब की यह प्रेम कहानी है। जहां यह लड़की ने पहली शादी अपने ही पसंद से रोजा के निवासी से शादी रचाई थी! यही नहीं दोनों एक दूसरे से प्रेम भाव से वैवाहिक जीवन गुजारा। लेकिन 4 साल वैवाहिक जीवन एक साथ गुजारने के बाद पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके वर्तमान प्रेमी से करा दी। आपको बताते चलें कि इस शादी समारोह में पहला पति के साथ साथ उसके पत्नी के घरवाले और उसके प्रेमी के घरवाले भी मौजूद रहे। पहले पति ने स्वयं मंदिर में दोनों को नए शादी के बंधन में बांध दिया।
                                  
प्राप्त जानकारी के अनुसार रोजा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी धर्मपत्नी कुमारी निक्की की शादी निक्की की प्रेमी से करा दी! जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।
                                   
 पहले पति ने बताया की मैं अपने राजी खुशी से इसके प्रेमी के साथ शादी करवा दिया हूं ताकि यह खुश रह सके। लेकिन उसकी पत्नी ने एक बहुत बड़ी इल्जाम लगाई उसने कहा कि वह अक्सर उससे मारपीट करता रहा! जिसके कारण मैं दूसरी शादी कर रहा हूं। इस कहानी में सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि पहली शादी भी प्रेम विवाह थी और यह दूसरी शादी भी प्रेम विवाह है। अपने दूसरे प्रेमी से शादी रचा कर कुमारी निक्की काफी खुश नजर आई। पहले पति ने अपने प्रेमिका को खुश रहने के आशीर्वाद भी दी!
●http://news.aaptak.net
○https://g.page/modern-home-way
# https://g.co/kgs/8rj8xB

No comments