Header Ads

BIHAR-लखीसराय 'नवेली दुल्हन'घर लाया दूल्हा; घर वालों ने की चप्पल थप्पड़ झाड़ू से किया स्वागत,आखिर क्यों?

संवाददाता सोनम सिंह
कोई शख्स शादी के बाद नई बहू को घर लेकर पहुंचता है तो स्वागत की रस्में पूरा की जाती हैं। लेकिन यह मामला तो बिल्कुल अलग था आपको बताते चलें की प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय में एक युवक को नई शादी कर घर पहुंचना काफी महंगा पड़ा। परिजन उससे देखते ही गुस्से से आग बबूला हो गए और एकाएक उसके ऊपर चप्पल, झाड़ू साथ साथ हां  हाथ से भी पिटाई शुरू कर दी। उस दूल्हे ने आखिर ऐसी क्या कर दी थी।
 पूरी मामला जानने के लिए पूरी रिपोर्ट पढ़ें:: प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय में रहने वाला व्यक्ति रूपेश कुमार जो पहले से शादीशुदा था इसके बावजूद उसने दूसरी लड़की से ब्याह रचा लिया। वह नवेली दुल्हन को लेकर घर पहुंचा तो उसका स्वागत करने के लिए कहा। यह सुन उसकी पहली पत्नी ने अपना सहन खो दिया और उसने मायके से अपने परिवार वालों को बुलाकर रुपेश की जमकर पिटाई की। आरोपी व्यक्ति की पहली शादी करीब 3 साल पहले हुई थी। उसके शरीर से एक पुत्री भी है। उसके बाद भी इस शख्स ने दूसरी शादी दूसरी लड़की से कर ली।
रुपेश अपने को दूसरे पति से बताया था कि खुद मुंगेर जिले के रहने वाला है। साथ ही खुद के कुंवारे बता उस लड़की से दूसरी शादी कर ली। लड़की को अपने प्रेम जाल में लेकर बहुत ही कम समय में उससे शादी रचा ली। वही दूसरी पत्नी ने उसे छोड़ सिंदूर मिटा दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नई दुल्हन को जैसे ही सच से सामना हुआ उसने उस व्यक्ति के साथ रहने को राजी नहीं हुई। इतना ही नहीं इसके बावजूद उसने उसके सामने ही सिंदूर हटा डालाऔर मंगलसूत्र तोड़ कर भी फेंक दिया।
●http://news.aaptak.net
○https://g.page/modern-home-way
#  https://g.co/kgs/8rj8xB

No comments