Header Ads

BIHAR- पटना-चार बच्चों की मां प्रेमी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई, जबरन शादी करा कर गांव से गांव वालों ने निकाल दिया

                                  
अक्सर हम लोग किसी लड़की और जवान लड़के को प्रेम करते तो देखा है क्योंकि उन्हें प्रेमी अथवा जीवनसाथी की तलाश होती है। लेकिन जिन्हें पहले से जीवन साथी हो और बच्चे भी वह न जाने कौन सी प्रेम चाहते हैं। जो इस प्रेम दलदल में फस जाते हैं। पटना से एक ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस तरीके की कहानी तो किसी फिल्म में भी देखने को नहीं मिलेगा। आपको बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार चार बच्चों की मां को 21 साल के प्रेमी के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालात ने पकड़े गए। पकड़े जाने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को पिटाई कर दिया, उसके बाद उसके प्रेमी के साथ स्थानीय निवासी के द्वारा ग्रामीण के ही दुर्गा मंदिर में स्थानीय ग्रामीणों को साक्षी मानकर उन दोनों की शादी करवा दी गई। उसके बाद स्थानीय ग्रामीण वासी उसके प्रेमी युवक के साथ निकाल दिया। और उसे दुबारा इस गांव में ना आने की बात कही।
सबसे सोचनीय बात तो यह है की इस बात की सूचना पुलिस प्रशासन को देना मुनासिब नहीं समझा गया। वही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।।
●http://news.aaptak.net
○https://g.page/modern-home-way
# https://g.co/kgs/8rj8xB

No comments