Header Ads

पप्पू यादव तबीयत खराब, प्रशासन ने इलाज के लिए DMCH में कराया भर्ती

                                  
जाप सुप्रीमो,पप्पू यादव से जुड़ी हुई खबर सामने आ रही है आखिरकार दूसरों की मदद करते करते खुद ही बीमार हो गए।सुपौल के बीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद  पप्पू यादव को इलाज के लिए दरभंगा लाया गया है. पप्पू यादव को दरभंगा के DMCH में प्रशासन ने भर्ती कराया है. हालांकि इस दौरान पुलिस प्रशासन को काफी मशक्क्त करनी पड़ी क्योंकि जेल के बाहर भारी संख्या में मौजूद पप्पू यादव के समर्थक नारेबाजी कर पप्पू यादव को रिहा करने की मांग कर रहे थे!!
आपको बताते चलें की सुपौल के जिलाधिकारी महेंन्द्र कुमार ने बताया कि जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को स्वास्थ्य संबंधी समस्या को देखते दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है. सुपौल डीएम ने आगे जानकारी दी कि पप्पू यादव के स्वास्थ्य की जांच के लिए मेडीकल टीम गठित की गयी थी. टीम की रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें उपचार के लिए उच्च उपचार केंद्र में भेजने की आवश्यकता है, जिसके आधार पर पप्पू यादव को बीरपुर उपकारा से डीएमसीएच भेजा गया !!
आपको बताते चलें की 32 साल पुराने अपहरण मामले में सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को इलाज के लिए मधेपुरा कोर्ट ने बाहर ले जाने की अनुमति दी थी आपको बता दें कि पप्पू यादव को पटना पुलिस ने11/05/2021 मंगलवार को पटना स्थित उनके आवास् से लॉक डाउन के उल्लंघन को लेकर हिरासत में लिया था बाद में मधेपुरा से गई पुलिस ने उन्हें जिले के कुमारखंड थाना में दर्ज कांड संख्या 9/89 में फरार रहने के कारण गिरफ्तार कर लिया मंगलवार देर रात ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उनकी मधेपुरा कोर्ट में पेशी की गई, जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में वीरपुर में बने क्वारंटाइन जेल में भेज दिया!!

No comments