Header Ads

aap tak.net:छपरा नगर निगम की नाकामी को चुनौती देते हुए वार्ड नंबर 30 में डोर टू डोर कूड़ा उठाने का खर्च फाइटिंग फ़ॉर द पीपुल संस्था द्वारा किया गया!

                                     
सारण: छपरा नगर निगम वार्ड 30 में 3 दिनों से डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाली एजेंसी के द्वारा कूड़ा नही उठाने और नल जल योजना के तहत रोड ढलाई के बाद मिट्टी जहां तहां छोर देने के बाद और कोई सुनवाई नही होने पर आज आजिज आकर न्याय फाइटिंग फ़ॉर द पीपुल के संस्थापक महासचिव मो सुल्तान हुसैन इदरीसी ने खुद के खर्चे से सफाई मजदूर रख करवाई और खुद भी श्रम दान कर के कूड़ा उठाएं और मिट्टी फ़ेंकवाने का कार्य किया।
                                   
श्री इदरीसी ने कहा कि नल जल योजना का कार्य कर रही एजेंसी जहां तहां गढ्ढा कर के छोड़ दे रही मिट्टी काट कर रोड पर ही छोड़ दे रही है जिस वजह से मुहल्ले वासी परेशान हैं औऱ कही कही गिर भी जा रहे हैं। 
                                   
एजेंसी को शिकायत करने पर कोई सुनवाई नही हो रही है। साथ ही डोर टू डोर कार्य कर रही एजेंसी मनमानी कर रही है। 3 दिन से फिर कार्य बन्द की हुई है। इसलिए आज थक कर खुद के पैसे से प्राइवेट मजदूर रख कर और खूद श्रम दान कर के सफाई करवाया। अधिकारियों की मनमानी बढ़ गई है और जहां तहां कचरे का अंबार लगा हुआ है मगर नगर आयुक्त दुकान बनवाने और एजेंसी को फायदा पहुचाने में लगे हुए हैं।


No comments