Header Ads

aap tak.net: -HDFC बैंक हाजीपुर लूट का खुलासा

                                   
संजय भारद्वाज ब्यूरो प्रमुख बिहार
      https://news.aaptak.net
                         देशभर में अलग-अलग जगहों से कई लूटपाट की खबरें प्रकाश में आई है इन्हीं में से बिहार के हाजीपुर जिला से एचडीएफसी बैंक से एक आश्चर्य कर देने वाली मामला सामने आई थी क्योंकि एस वारदात के तहत बिहार के वैशाली जिले के टाउन थाना इलाके में कुछ अपराधियों ने एक 11 जून को दिनदहाड़े HDFC बैंक से लगभग एक करोड़ 19 लाख रुपए की लूट की घटना का अंजाम दिया था। वहीं पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच में लगी हुई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है साथ ही लूट की राशि भी बरामद कर ली गई है।
मामला 11 जून को दिनदहाड़े कुछ अपराधी लूटेरे दो मोटरसाइकिल पर बैठकर आए और HDFC बैंक की एक शाखा में घुस गए और जिसके बाद ब्रांच में बैंक के STAFF और कस्टमर को हथियार से डरा धमका कर लूटपाट की। यह लुटेरे बैंक से करीब एक करोड़ 19 लाख रुपए की राशि लूटकर चंपत हो गए थे। लेकिन पुलिस इस मामले की लगातार जांच कर रही थी। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली और इस अपराध में जुड़े अपराधी के साथ-साथ रुपए भी बरामद किए lलेकिन कुछ की गिरफ्तारी अभी भी बाकी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन ने मुजफ्फरपुर में एक ही स्थान से 2 से लगभग 5 घंटे के अंदर कई बार छापेमारी की। इस मामले की जांच में बिहार मुजफ्फरपुर वैशाली और समस्तीपुर के अलावा एसटीएफ पटना की टीम भी जुटी थी। पकड़े गए अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
आपको बताते चलें कि महज 3 मिनट 10 सेकंड में हुई थी लूट की घटना पुलिस प्रशासन ने बताया कि इन अपराधियों ने इतनी बड़ी लूट की अंजाम मात्र 3 मिनट 10 सेकंड में दे दिया था। लूट के बाद बड़े ही आसानी से वह भाग निकले थे! पुलिस प्रशासन ने इस मामले की जांच पड़ताल सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर की।
https://news.aaptak.net

No comments