Header Ads

aap tak.net: छपरा श्याम चक से लेकर ब्रह्मपुर तक लगा जाम,आवागमन हुआ बाधित

                                   
$$ श्याम चक से लेकर ब्रह्मपुर तक लगा जाम आवागमन हुआ बाधित

श्याम चक से लेकर ब्रह्मपुर तक लगतार है लॉकडाउन खतम होने के बाद से जाम लगना फिर से NH19 पर शुरू हो चुका है। जिसके वजह से आम जनता को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
आपको बताते चलें कि श्याम चौक से एनएच 19 का निर्माण कार्य ब्रह्मपुर कि तरफ  शुरू हुआ है। जिसके वजह से सड़क को ओवनबे  कर दिया गया है। इसी कारण से छपरा के तरफ से आने वाली सभी गाड़ी बनियापुर के रास्ते घुमा कर श्याम चक मोहल्ले के सड़क से गाड़ी को पास कर nh19 में सीजर सैलून के पास निकाला जा रहा है। वही ब्रह्मपुर कि तरफ से छपरा की ओर जाने वाली सभी गाड़ी को सीधा पास किया जा रहा है ताकि जाम जैसे समस्या से लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े, वही श्याम चौक पर थोड़ी सी पुलिस प्रशासन की भिलाई के फायदा उठाते हुए दोनों तरफ से गाड़ी वनवे सड़क में घुस जाने के वजह से जाम जैसे समस्या का सामना लोगों को देखना पड़ रहा है आज वही झमाझम बारिश के बीच घंटों लोग सड़क पर फंसे रहे, आपको बताते चलें कि एनएच 19 की निर्माण कार्य चल रहा है जिसके वजह से सड़क के एक हिस्से का खुदाई कर दिया गया है और लगता और बारिश के वजह से उस गड्ढे में पानी लबालब भर गया है जिसके कारण और आवागमन में समस्या के सामना करना पड़ रहा है।
वही आवागमन कर रहे लोगों ने निर्माण कार्य करा रहे कंपनी के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि काफी धीमी गति से निर्माण सड़क का कराया जा रहा है जिसके वजह से अभी तक 500 गज भी सड़क का निर्माण नहीं हो पा रहा है और अब बारिश का मौसम ही शुरू हो चुका है जिसके वजह से अब निर्माण कार्य पूरा करना भी असंभव लगने लगा है अगर इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा नहीं किया गया तो इस तरह के सड़क जाम की समस्या बनी रहेगी

No comments