Header Ads

aap tak.net: ठेकेदार मालामाल जनता बेहाल, संवेदकों पर हो कठोर कारवाई: आफ़ताब आलम खान।

                                    
    S K SONU             
                 सारण: छपरा नगर निगम के वार्ड सं० 01 से 45 में संवेदकों द्वारा नल जल पाइप लाईन कार्य, बुडको सीवरेज पाइप लाईन कार्य एवं गैस पाइप लाईन कार्य कराया जा रहा है जिसमें संवेदकों द्वारा घोर लापरवाही एवं अनियमितता के कारण पुरे शहर का रास्ता ब्लॉक है हर गली मोहल्ले के लोग बेहाल हैं सभी सड़कों को तोड़ कर हर जगह खड्डा बना दिया गया जिस कारण जल जमाव एवं सड़कों पर कीचड़ की समस्या आम हो गई है। बरसात के दिनों में जलजमाव का एक मुख्य कारण ये भी है। 
                                 
छपरा नगर निगम वार्ड संख्या 03 ब्रह्मपुर मोहल्ला में हर घर नल हर घर जल योजना अन्तर्गत संवेदक द्वारा पाइप लाइन बिछाने का कार्य लगभग एक वर्ष से किया जा रहा हैं एवं अभी तक शुचारू रूप से पेयजल की सप्लाई शुरू नहीं की गई है। संवेदक द्वारा पाइप बिछाने के लिए खोदी गई पीसीसी सड़कों को एक वर्ष से अधिक अवधि गुजर जाने के बाद भी अभी तक मरम्मत नहीं किया गया जिस कारण सड़क खड्डे में तब्दील हो गई हैं एवं बहुत जगहों पर नाला टूट कर पानी सड़कों पर बह रहा है। 
                                    
नल जल योजना के संवेदक द्वारा ब्रह्मपुर मोहल्ला में घोर अनियमितता एवं लापरवाही बरतते हुए कार्य को ससमय पुरा नहीं किया गया।
                                  
   सड़को एवं नाला को खड्डे में तब्दील कर छोड़ दिया गया है। जिस कारण मोहल्ले के लोगों का सड़कों पर चलना मुश्किल है। हाजी आफ़ताब आलम खान द्वारा ज़िला पदाधिकारी सारण से इसकी शिकायत कर लापरवाह संवेदकों पर कठोर कारवाई कि माँग की गई है।

No comments