Header Ads

aaptak net: (मन की बात)छपरा 27 जून, सदर प्रखंड के नैनी शक्ति केंद्र पर जिला किसान मोर्चा के तत्वधान में जिला महामंत्री अर्धेन्दु शेखर जी के अध्यक्षता में प्रधानमंत्री की मन की बात सुना गया।

                                    
S K SONU
                  छपरा 27 जून, सदर प्रखंड के नैनी शक्ति केंद्र पर जिला किसान मोर्चा के तत्वधान में जिला महामंत्री अर्धेन्दु शेखर जी के अध्यक्षता में   प्रधानमंत्री की मन की बात सुना गया। प्रधानमंत्री ने मन की बात में देश की जनता को कहा कि करोना का टीका लेना बहुत ही अनिवार्य है। कोरोना को  अगर समाप्त करना है तो टीका लेना अनिवार्य है  साथ ही कोरोना  के  प्रोटोकॉल का पालन करें । 
                                      
मार्क्स लगाए । देश ने कोरोना  से  लड़ने में सफलता पाई है। टिके  पर अफवाह में नहीं परे अपना बारी आने पर टिका अवश्य लें। उन्होंने कहा कि 1 जुलाई को डॉक्टर डे है इस अवसर पर डॉक्टर  को सम्मानित करना चाहिए। 
                                     
कोरोना काल मे  देश के डॉक्टर सभी मरीजों को इमानदारी से इलाज करके लोगों की जान बचाई ।देश की जनता को अपील किया है कि देश की उन्नति के लिए हर संभव प्रयास कीजिए। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष बंशीधर तिवारी बिहार प्रदेश किसान मोर्चा के पूर्व प्रवक्ता अनिल सिंह , जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ,बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ क्षेत्रीय प्रभारी धर्मेंद्र सिंह चौहान ,भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मदन कुमार सिंह, जिला किसान मोर्चा के प्रवक्ता अशोक कुमार ,सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक उमाकांत पांडे, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष बृजेश कुमार ,समाज सेवी राज किशोर सिंह ,राज  बृजभूषण सिंह ,अमोद कु सिंह ,सहितआदि लोग शामिल हुए!

No comments