Header Ads

बिहार(हत्या पुष्टि): कंपाउंडर के रूप में हुई पहचान,गोली मारकर की गई थी हत्या,दो व्यक्ति हिरासत में

शहर के शिशु पार्क के समीप गुरुवार के सुबह मौत के घाट उतार कर अपराधियों ने फेंक दिया था। आपको बताते चलें की भगवान बाजार थाना के अंतर्गत कि यह कांड स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ था। क्योंकि हत्या के बाद मृतक का पहचान तुरंत नहीं हो पाया था।
   मृतक के घर वालों ने बताया कि न्यूज़ की खबर फोटो देखकर उन लोगों ने उसकी पहचान की। मृतक शहर के भगवान बाजार थाना मोहल्ला गोपेश्वर नगर, सहयोग नर्सिंग होम मैं कंपाउंडर का काम करता था!
मृतक खैरा थाना अंतर्गत कोरिया ग्राम निवासी रामजी प्रसाद शाह का पुत्र सूरज कुमार था। मृतक सूरज के पिता रामजी साह ने बताया कि सोशल मीडिया पर अपने बेटे की खबर देखकर वह सदमे में आ गए। जिसके बाद आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और अपने बेटे सूरज मृतक 3 वर्ष पहले से उस नर्सिंग होम में कंपाउंडर का काम करता था। जहां नर्सिंग होम के डॉक्टर और कंपाउंडर के द्वारा उसके बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है और जान से मारने के बाद उसके शव को पार्क के पास फेंक दिया गया। इस मामले में उसके द्वारा सहयोग नर्सिंग होम के डॉ राकेश कुमार एवं कंपाउंडर अंकित चौरसिया उर्फ गोलू के खिलाफ भगवान बाजार थाने में हत्या की एफ आई आर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। इस दौरान पुलिस प्रशासन मामले की छानबीन करते हुए सहज योग नर्सिंग होम से 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही मृतक का शव पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

No comments