Header Ads

PATNA :पटना के होटल में लड़की और शराब के साथ पार्टी करते हुए 4 लड़की और 12 युवक गिरफ्तार

                                 
》 》लड़की डांस बार में नाचने वाली थी
》》पटना नागेश्वर कॉलोनी स्थित ग्रीन फॉरेस्ट में छापा मारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार
》》 पार्टी में डांस करने के लिए चार लड़की बुलाई गई थी।
                                   
जहां एक तरफ नीतीश सरकार का बड़े-बड़े दावे हैं की बिहार में शराबबंदी पूर्ण रूप से बंद है वही शराब के साथ शबाब भी खुलेआम बिक रहा है।
   जहां एक तरफ शराबबंदी है वही पटना में खुलेआम शराब और लड़की मिल रहे हैं। जहां राजधानी में हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुद्धा कॉलोनी पटना नागेश्वर कॉलोनी स्थित होटल ग्रीन फॉरेस्ट मैं गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस प्रशासन ने छापा मारकर चार लड़की के साथ 12 लोगों को भी गिरफ्तार किया! साथ ही पुलिस को होटल से 3 शराब की बोतल समेत लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया!
 आपको बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार उस होटल में जन्मदिन की पार्टी हो रही थी। इसके अलावा भोजपुरी गाने पर जबरदस्त लड़की ठुमके लगाकर शराब परोस रही थी। बीती रात इसकी जानकारी प्रशासन को मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाना अपने दल बल के साथ रात्रि करीब 2 बजे होटल में छापा मारा। जिसके बाद पुलिस को देखकर उन लोगों के होश उड़ गए जिसके बाद पार्टी में उपस्थित मेहमान इधर उधर भागने लगे लेकिन पुलिस में गिरफ्तार कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल के तीन कमरे बुक किए गए थे इस पार्टी के लिए डांस करने के लिए लड़कियों को पटना के बाहर से बुलाया गया था। इस बात की जानकारी के बाद पटना के एस एस पी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि शराब मामले में किसी भी हालात में बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
●http://news.aaptak.net
○https://g.page/modern-home-way
# https://g.co/kgs/8rj8xB

No comments