Header Ads

Aaptak.net:अश्लील वीडियो मामला: 2 महीने बाद जेल से रिहा हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा!!

                                    
पोर्न फिल्म के आरोप में 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को जेल से रिहाई मिल गई है शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई के आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। वहीं उनके साथ उनके सहयोगी रामपुर को भी जेल से रिहाई मिल गई है। आपको बताते चलें कि जेल से निकलने के बाद उन्हें मीडिया ने अपने अपने सवालों को लेकर खड़े हो गए। 
                                    
लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने ₹50000 के जमानत पर जेल से रिहाई मिली।
                                 
आपको बताते चलें कि सोमवार को राज कुंद्रा को मिली जमानत के बाद भी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा ग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें लिखा हुआ है कि इंद्रधनुष ने यह साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं। वही राज कुंद्रा ने अदालत के सामने जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि इस मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी ठोस सबूत नहीं है। राज कुंद्रा ने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के लिए सामान में सक्रिय रूप से शामिल होने का कोई सबूत नहीं है इस मामले में सिर्फ बलि का बकरा बनाया गया है!
आपको बता दें की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उसे मोबाइल ऐप और ओ टी टी पर अपलोड करवाने का हवाला ट्रांजैक्शन के जरिए पैसे ट्रांसफर करवाने और सैल कंपनियों बनाने जैसी कई गंभीर चार्जर लगाए गए थे।

No comments