Header Ads

aaptak.net:BJP सांसद के तरफ से दी गई एंबुलेंस से हो रही थी शराब की तस्करी!

                                   
                      बिहार छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी को रोना का हाल में अपने ही सरकारी कोटे से दिए गए एंबुलेंस को लेकर खूब चर्चा में आए थे।
                                   
 आपको बता दें कि दरअसल पूर्व सांसद राजीव प्रताप रूही और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने राजीव प्रताप रूडी के एमपी फंड से खरीदी गई एंबुलेंस को लेकर एक बहुत बड़ी खुलासा किया था इसके बाद रूही को बचाओ मैं खुद सामने आना पड़ा था वही पूर्णा की दूसरी लहर के दौरान रोली के कोटे से चल रही एंबुलेंस पर बालू धोनी वाले वीडियो सामने आया था। लेकिन आज फिर एक बारी खुलासा सामने आई है! इस वक्त की सबसे बड़ी खबर छपरा से सामने आई है यह पुलिस ने एक एंबुलेंस से शराब बरामद की गई है जो राजीव प्रताप रूडी के सौजन्य से पंचायत एंबुलेंस सर्विस को दी गई थी। पुलिस ने इस एंबुलेंस से 280 लीटर देसी शराब जप्त किया है शराब जप्त होने के बाद एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया है कि मुखिया के तरफ से एंबुलेंस चलाया जा रहा था। आपको बताते चलें कि पुलिस अब तस्करी के मामले मुखिया की भूमिका की भी छानबीन में जुट गई है दरअसल यह मामला भगवान बाजार थाना इलाके का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक एंबुलेंस के जरिए एक जगह से दूसरी जगह ले जा रही है। पुलिस ने सांसद के सौजन्य से पंचायत सेवा के लिए दिए गए एंबुलेंस को मोहल्ला श्याम चौक इलाके में पकड़ा और उसकी तलाशी ली गई तो एंबुलेंस में चादर के नीचे छुपा कर रखी गई देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 
                                    
एंबुलेंस को थाने लाया गया है और ड्राइवर से पूछताछ में मालूम पड़ा कि सांसद कोटे से दी गई एंबुलेंस से डोरीगंज थाना के ग्राम पंचायत के मुखिया प्रकाश सिंह की तरफ से संचालन किया जा रहा था। इस दारू के धंधे में कौन-कौन सन लिप्त हैं इसका खुलासा पुलिस आगे कर सकती है। लेकिन तत्काल बड़ी खबर  है कि राजीव प्रताप रूडी के कोटे से दी गई एंबुलेंस एक बार फिर बिहार में सुर्खियों के अंदर है!

No comments