Header Ads

aap tak.net:लायंस गजानंद ने लगाया कोविड-19 टीकाकरण, शिविर में टीका लगवाने के लिए उमड़ी भीड़!

                                      
# शहर के गुदरी टक्कर मोड़ पर आयोजित इस शिविर में स्वास्थ्य विभाग के कर्मी थे उपस्थित
संजय भारद्वाज। 
         ब्यूरो प्रमुख बिहार झारखंड
             कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान के तहत सोमवार को जिले के सभी प्रखंडों समेत करीब 400 चिन्हित टीकाकरण केंद्रों पर टीकाकरण अभियान चलाया गया। 
                                     
इस अवसर पर शहर के गुदरी बाजार स्थित टक्कर मोड़ पर लायंस गजानंद के द्वारा भी शिविर का आयोजन किया गया इस शिविर में कोविड-19 के दोनों डोज लेने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। 
                                
सुबह 7:00 बजे से हैं लोगों का जुटना शुरू हो गया था शाम 5:00 बजे तक लोग अपनी बारी का इंतजार करते रहे और मौका मिलते ही टीका ले लिया। 
                                   
स्वास्थ्य विभाग के जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉक्टर चंदेश्वर प्रसाद सिंह के निर्देश पर पहुंची एएनएम उर्मिला देवी वह सीएफडब्ल्यू अनुज कुमार गिरी ने दिन भर लोगों को सेवा दिया और किसी को भी बिना टीका लिए जाने नहीं दिया। दोनों स्वास्थ्य कर्मी देर शाम तक टिके रहे। काफी संख्या में टीकाकरण होने से गर्मियों में भी खुशी देखी गई उनका कहना था कि विभाग का लक्ष्य की 1-1 आदमी तक दोनों डोज पहुंचाया जाए। लायंस गजानंद के अध्यक्ष नारायण कुमार पांडे, पूर्व अध्यक्ष अमरनाथ प्रसाद, संदीप कुमार गुप्ता, कृष्णा प्रसाद समेत अन्य टीका लेने पहुंचे लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया साथ ही आम लोगों से अपील की कि जहां भी शिविर लगे वहां पहुंच कर टीका अवश्य लें।

No comments