Header Ads

Aap tak.net:मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाना है तो I glam कंपनी आपके लिए 4 दिसंबर 2021,होटल चाणक्य पटना में MR .MISS & MISSES BIHAR का ऑडिशन होगी।पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें!

                                   


               आप मॉडल बनना चाहते हैं ? क्या आप भी मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाना चाहते हैं। यदि हां तो यह खबर आपके लिए है। आप तक डॉट नेट के ब्यूरो चीफ S K SONU को देव जानी मित्रा (MD I glam) ने मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए जानकारी दी जिसमें कि उन्होंने कहा कि बिहार में काफी टैलेंट है। 
                                   
लेकिन यहां के निवासी सत प्रतिशत बाहर जाकर और मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए नहीं जा पाते हैं।
                                   
उन्होंने इसके लिए विशेष जानकारी दी उन्होंने बताया कि इसके लिए 3 तीन राउंड में होगा। 1 introduction round 2 talent round 3 question and answer round उन्होंने बताया कि मिस्टर बिहार के लिए उमर 21-32 साल उम्र होनी चाहिए इसके अलावा हाइट 5 फीट 5 इंच होना अनिवार्य है। वही उन्होंने बताया कि मिस बिहार के लिए उमर 18 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए हाइट 5 फीट 1 इंच वही मिसेस बिहार के लिए उन्होंने बताया कि उमर 23 से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए और height 5 feet !
                                   
I glam company founder and md देव जानी मित्रा ने यह भी जानकारी दी कि हमारे इंस्टिट्यूट से 5 दिन का बूमिंग ट्रेनिंग दिया जाता है। 
                                    
जिसमें फोटोशूट मेकअप dress up की पूरी जानकारी देकर उन्हें मंच से मुकाम तक पहुंचाने में मदद किया जाता है। 
विशेष जानकारी के लिए कॉल करें-9771412003 /8340364090/9608243683
http://www.iglam.in
https://g.page/r/CVuLrruKOXdKEA0

     Address- I glam
c/o business school,1st floor opposite-रॉयल इनफील्ड शोरूम के सामने। पाटलिपुत्र पटना-800013

No comments