Header Ads

aap tak.net: हथियार के दम पर अगवा कर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म! पीड़िता के पिता ने नजदीकी थाने में आवेदन देकर न्याय की लगाई गुहार!

                                   
बिहार छपरा-मढ़ौरा के एक ग्रामीण इलाके से सामूहिक दुष्कर्म का मामला  सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयादशमी 15 अक्टूबर की रात में दुर्गा पूजा का मेला घूम कर लौट कल घर आ रही 16 वर्षीय किशोरी को दो अपराधी युवकों ने हथियार के दम पर अगवा कर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद दुष्कर्मीयों ने पीड़िता को जान से मारने की भी कोशिश की ताकि उनका पहचान ना हो सके। 
                                      
लेकिन पीड़िता ने उससे अपनी जान को लेकर अपराधी के पांव पकड़ जान से ना मारने की अपील की। अपराधियों ने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को जानकारी ना देने की वादे पर छोड़ दिया। यह कहते हुए की यदि इस घटना की जानकारी तुम अपने घरवालों को अथवा पुलिस को देगी तो तुम्हें जान से मार देंगे। उसके बाद आरोपी पीड़िता को वही छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद पीड़िता घर पहुंच कर इस बात की जानकारी अपने घर वालों को दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता नजदीकी थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।
थाने में आवेदन देने के बाद पुलिस प्रशासन आरोपियों की तलाश में जुट गई। जिसके बाद एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया वही दूसरे फरार की पुलिस छापेमारी कर रही है। आपको बताते चलें कि वहीं पीड़िता की मेडिकल टेस्ट कराई गई है। जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

No comments