Header Ads

aap tak.net:प्रेम विवाह धोखा-विवाह के 9 माह बाद प्रेमी ने धोखा दिया जिसके बाद प्रेमिका ने दे दी जान।

                                   
प्रेमी ने शादी के 9 माह के बाद ही अपनी प्रेमिका को छोड़ दिया। जिस बात से उसकी प्रेमिका दुखी होकर अपनी जान ही दे बैठी। आपको बताते चलें कि उसका डेड बॉडी पटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले से रोड नंबर 9 में प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कमरे में फंदे से लटका डेड बॉडी मिला।
                                    
 मृतक की पहचान अनिता कुमारी उम्र 34 वर्ष बेगूसराय बरौनी के रूप में हुई है। डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पाटलिपुत्र थाना प्रभारी इसके सही ने बोला कि मृतका की परिजनों के आने का इंतजार है। 
                                  
अनिता कुमारी के परिजन आकर और उनके लिखित आवेदन के आधार पर आगे की जरूरी कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया नवविवाहिता ने रस्सी से लटक कर अपनी जान दे दी। यानी खुद कसी यानी खुदकुशी का मामला है। 
                                   
पटना पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने बताया कि अनीता देवी ने इसी वर्ष फरवरी 2021 में ही अभिनव नामक युवक से शादी रचाई थी। लेकिन उन दोनों के बीच में हर रोज किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगती थी। इस बात को लेकर के कुछ दिन पहले दोनों के बीच फिर एक दिन कहासुनी हो गई जिसके बाद उसका प्रेमी अभिनव उसे छोड़कर और कहीं चला गया। जिस बात से प्रेमिका ने रस्सी से लटक कर खुदकुशी कर ली। रविवार 31 अक्टूबर 2021 को जब अनीता की मां ने अनीता को फोन किया तो वह फोन नहीं उठा रही थी। उसके बाद मां ने पटना के राजा बाजार में रह रहे मौसेरे भाई को फोन लगाया। और बोला जाकर देखो क्या बात है। मौसेरा भाई जब अनीता के रूम पर पहुंचा तो दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कमरे से कोई आवाज नहीं आया तो भाई ने इसकी सूचना पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचे अपने दल बल के साथ दरवाजे को तोड़ दिया। फिर अंदर अनीता का डेड बॉडी फंदे से लटक रहा था। पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना की सूचना मृतका के घर वालों को दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडी उसके घर वालों को सौंप दिया गया। इस मामले में अभी परिवार की ओर से किसी भी तरह का एप्लीकेशन नहीं मिला है। आवेदन के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

No comments