Header Ads

aap tak.net:छपरा की रियल लव स्टोरी को रुपहले पर्दे पर जीवंत कर रहे हैं रोभोजपुरिया हित राज

                                   
एसएन ओझा
आपको याद होगा कि कुछ साल पहले छपरा में एक अनूठी घटना घटित हुई थी जिसमें एक प्रेमी को दो प्रेमिकाओं से प्रेम हो गया था। उस घटना ने अखबारों में काफी सुर्खियां बटोरी थी।  
                                   
बाद में दोनों प्रेमिकाओं ने एक दूसरे के लिए ऐसा कर दिया कि दोनों में किसी की शादी उसके प्रेमी से नहीं हुई। इस रियल कहानी को अब रील पर उतार रही है मां शांति सेम इंटरनेशनल । 
                                 
इसकी फिल्म " प्यार होता है दीवाना सनम " की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है।  इस फिल्म में नायक की भूमिका में पटना के रोहित राज यादव है । 
                                  
उनकी कई सारी फिल्में भोजपुरी में सुपरहिट साबित हो चुकी है।  रोहित राज यादव के साथ सारण के मशरख स्थित अरना पंचायत निवासी वरिष्ठ फिल्म पत्रकार अनूप नारायण सिंह भी परदे पर नजर आने वाले है। 
                                   
फिल्म में अभिनेत्री गुंजन पंत, शुभी शर्मा समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं।  फिल्म के निर्देशक है  राम यादव जबकि संगीत दिया है रंजय बावला ने। फिल्म का क्लाइमेक्स छपरा में शूट किया जाना है। फिल्म में सोनपुर मेला, आमी भवानी, मढ़ौरा गढ़देवी मंदिर, शिल्हौरी मंदिर,  बुढ़िया माई कोपा सम्होता, गोदना सिमरिया का मेला भी नजर आने वाला है।नायक रोहित राज यादव ने बताया कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी । साफ-सुथरी कथा कहानी पर आधारित इस फिल्म के माध्यम से भोजपुरी सिनेमा अश्लीलता विरोधी अभियान को भी मजबूत किया गया है।

No comments